P2pguru – Movies, TV-Series, Books, Music, News and Games

P2pguru – वैसे तो Movie देखना Game खेलना और Song सुनना सबको पसंद होता है. पर इन सबके लिए आपको भुगतान करना होता है. पर बहुत से लोग ऐसे हैं जो कि इन सब पर पैसे खर्च करना नहीं चाहते हैं. यदि आप उन लोगों में से हैं तो आप सही जगह पर है आज हम एक ऐसे वेबसाइट के बारे में बात करने जा रहे हैं जहां पर आपको मूवीस के साथ-साथ Games, Song, News और आदि चीजें देखने को फ्री में मिलेगी. आज हम बात करने जा रहे हैं P2pguru.com के बारे में यह एक टोरेंट साइट है. जाहा आपको फ्री में मूवीस डाउनलोड करने के लिए मिलती है

ऐसी स्थिति में हमारा कर्तव्य है कि आप ऐसी वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करें, ताकि आप सुरक्षित रहें। जैसे कहा जाता है कि हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती। बस हर Movie Download site की तरह जो आपको मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। यह बिल्कुल सच नहीं है। ऐसे में आपको इन Downloading Site के बारे में पता होना चाहिए।

आज के लेख में, हम इस p2pguru से संबंधित सभी पहलुओं पर चर्चा करेंगे। तो बिना देर किए शुरू करते हैं।

p2pguru

P2pguru Free Movie Download Site

वैसे तो p2pguru मूवी वेबसाइट है परंतु यह आपको गेम्स, बुक्स, म्यूजिक और टीवी सीरीज भी देखने को मिल सकती है. यह वेबसाइट दूसरी मूवी Downloading Website की तरह ही है परंतु आपको इसमें कुछ ऐसे फीचर देखने को मिल जाएंगे जो कि आपको अन्य किसी और Movie Downloading Site में देखने को नहीं मिलेंगे. इस वेबसाइट में सभी मूवीस को कैटेगरी के हिसाब से रखा गया है जिसके कारण यूजर को कोई भी मूवी खोजने में आसानी होती हैं.



p2pguru में आपको अलग अलग टाइप की कैटेगरी देखने को मिलती है जैसे कि एक्शन, रोमांस, हॉरर, क्राइम, एडवेंचर, एनिमेशन, बायोग्राफी और स्पोर्ट्स और आदि आप इसमें Release year के हिसाब से भी मूवी को खोज सकते हो और प्रोडक्शन को भी सर्च करके आप इसमें मूवीस खोज सकते हो. और इसमें आपको एक ऑप्शन मिलता है Layout का इसमें आप साइट का लेआउट change कर सकते हो और एक आपको फीचर मिलता है जिसका नाम है सॉर्टिंग में आप popularity और Date के हिसाब से मूवीस को सर्च कर सकते हो और एक ऑप्शन है जोकि है डाउनलोड Available का जहां पर आप पता लगा सकते हो कि यह मूवी यहां पर डाउनलोड के लिए Available है या नहीं.

जैसी ही आप किसी मूवी पर क्लिक करते हो तो आपके सामने एक नई Window ओपन हो जाता है. वहां पर आपको बहुत सी Information मिल जाती है मूवी के बारे में जो आप डाउनलोड करना चाह रहे हो जैसे कि डायरेक्टर का नाम मूवी के एक्टर्स का नाम और मूवी की केटेगरी और मूवी की Rating भी देखने को मिल जाती है.

P2pguru.com Stats

Daily Unique Visitor 16,560
Monthly Unique Visitor 496,800
Yearly Unique Visitor 6,044,400
Monthly Revenue $ 1,484 USD
Alexa Rank 17,045
Country Rank 4,058 India
Title P2P GURU – Movies, Tv-series, Music, Books
Description Movies, TV-series, Music, Books, Games. Everything you can find here!
NameServer ajay.ns.cloudflare.com brit.ns.cloudflare.com
Registrar Name

About us of P2pguru

चलिए जानते p2pguru के About us में क्या लिखा है. तो इनका कहना है कि “एक जगह … सब कुछ … अब आप इसे देख सकते हैं!”  इनका कहना है कि आपको एक जगह पर सब कुछ मिल सकता है जैसे की मूवीस म्यूजिक बुक्स न्यूज़ सब कुछ मिल जाएगा और आपको और कहीं जाने की जरूरत नहीं है.



इंटरनेट पर, आपको कई ऐसी वेबसाइटें मिलेंगी जहाँ से आप आसानी से Hollywood और Bollywood Movies Downoad कर सकते हैं। वो भी मुफ्त में। मूवीज वेबसाइट 2019 की सूची में ऐसा ही एक जाना-माना नाम p2pguru है। आप में से कई लोग p2pguru के बारे में जानते होंगे.

इस वेबसाइट में आपको अलग-अलग प्रकार की कैटेगरी मिल जाएंगे हम उसके बारे में आपको बताते हैं.

Movies

p2pguru.com में आप फ्री में मूवीस डाउनलोड कर सकते हो Hindi Movie, English Movie, तमिल मूवी, और आदि भाषा की मूवी यहां पर उपलप्ध है. और आपको मूवी डाउनलोड करते समय काफी सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे कि रेटिंग, मूवीस कैटेगरी, मूवी के बारे में जानकारी और आप अलग अलग भाषाओं में सब टाइटल भी डाउनलोड कर सकते हैं

p2pguru movies

TV-Series

p2pguru.com में आप यहां से टीवी सीरीज फ्री डाउनलोड कर सकती हो और ऑनलाइन भी देख सकते हो. पर काफी सारी प्रसिद्ध प्रसिद्ध है टीवी सीरीज उपलब्ध है जैसे कि Games of Thrones, Sacred Games, The Planets, One Punchman, Jack Ryan, Narcos, Viking, The Walking Dead, Arrow, Super Girl, Stranger Thing, Agents of Shield जैसी आदि टीवी सीरीज उपलब्ध है. टीवी सीरीज पर क्लिक करने के बाद आपको काफी सारी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे कि रेटिंग, Video Quality, Seasons, Episode, डायरेक्टर नेम, एक्टर नेम, कैटेगरी और आप यहां पर अलग-अलग भाषा के Subtitle भी डाउनलोड कर सकते हैं

p2pguru.com

Games

p2pguru.com के इस श्रेणी में आप Game डाउनलोड कर सकते हो यहां पर काफी सारे Games उपलब्ध है डाउनलोड करने के लिए पर आपको यहां पर ज्यादातर PC Games फ्री डाउनलोड करने को मिलेंगे अगर आपको डाउनलोड करना है तो मैं आपको यह साइट कभी भी Recommended नहीं करूंगा गेम्स डाउनलोड करने के लिए आपको गेम खेलना है तो आप purchase करके खेल सकते हो हम जानकारी के लिए यहां पर इस साइट के बारे में बता रहे हैं तो चलिए जानते है गेम केटेगरी में आपको क्या क्या फीचर मिलते है.

p2pguru games

जैसे ही आप किसी भी गेम के ऊपर क्लिक करोगे तो आपको गेम्स के बारे में सारी इनफार्मेशन मिल जाती है जैसे कि गेम्स का नाम गेम्स के बारे में पूरी जानकारी किसके प्रोडूसर कौन है Rating कौन से year में रिलीज हुई है कैटेगरी क्या है और  अवेलेबिलिटी को ओपन आपको मिल जाता है जहां पर आपको पता चलता है कि यह गेम किस प्लेटफार्म पर उपलब्ध है जैसे कि पीसी के लिए उपलब्ध है या PS4 के लिए उपलब्ध यह पता चल जाता है



Music

P2pguru वेबसाइट में सबसे अच्छी कैटेगरी है म्यूजिक आप यहां पर Music डाउनलोड भी कर सकते हैं और ऑनलाइन सुन भी सकते हो. वैसे तो आपको यहां पर काफी सारे Song डाउनलोड करने को मिल जाते हैं पर आपको यहां पर ज्यादातर English Song ही देखने को मिलेंगे. आइए जानते हैं म्यूजिक श्रेणी में क्या क्या फीचर दिए गए हैं. जैसी आप किसी सॉन्ग पर क्लिक करते हो तो आपको वहां सॉन्ग के बारे में जानकारी देखने को मिलती है Artist के बारे में पता चलता है सॉन्ग की Quality का पता चलता है और आप साथ में सॉन्ग का Preview भी सुन सकते हो और आपको फिल्टर का ऑप्शन मिल जाता है.

p2pguru Music


Books

p2pguru.com के इस श्रेणी में आपको बहुत प्रसिद्ध प्रसिद्ध बुक्स देखने को मिल जाती हैं जैसे कि Divergent, World War Z, A Games of Thrones, Shadow Captain, The Lights इस तरह की Books आपको देखने को मिल जाती है. आइए जानते हैं बुक श्रेणी के अंदर क्या क्या फीचर मिलते हैं. Books श्रेणी में आप किसी भी Book पर क्लिक करते हैं तो आपको book के बारे में जानकारी प्रदान होती है और लेखक के बारे में जानकारी प्रदान होती हैं और आपको यहां पर अलग अलग Size में बुक्स उपलब्ध होती है और अलग अलग format में भी होती हैं

p2pguru Books

पायरेटेड फ़िल्मों को अपलोड और डाउनलोड करना गैरकानूनी क्यों है

सरकार द्वारा यह स्पष्ट रूप से घोषित किया गया है कि पायरेटेड मूवीज अपलोड या डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है। आपको 3 साल की जेल भी हो सकती है और जुर्माना 50 हजार से लेकर 2 लाख रुपये तक लगाया जा सकता है।

Movierulz

क्योंकि फिल्म उद्योग को इससे बहुत नुकसान उठाना पड़ता है। वे अपनी फिल्मों पर इतना खर्च करते हैं। ऐसी वेबसाइटों की उपस्थिति के कारण, ज्यादातर लोग सिनेमा हॉल में जाने या अपनी मूल सीडी, डीवीडी खरीदे बिना इन साइटों से फिल्में डाउनलोड करते हैं।

Hindi Words हमेशा सलाह देता है कि आप इन वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड न करें।

Disclaimer

Hindiwords.in वेबसाइट Piracy को बढ़ावा नहीं देती है पाइरेसी एक अपराध है और हम कभी भी इसका समर्थन नहीं करते हैं। यह सामग्री केवल जानकारी के लिए दी गई है, इसका उद्देश्य किसी भी तरह से Piracy और अवैध गतिविधियों को बढ़ावा देना नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top