TamilRockers 2019 Link – Download Tamil, Telugu, Malayalam Movies

आप सभी का स्वागत है हमारी आज की नई पोस्ट में आज हम बात करने जा रहे हैं Tamilrockers एक मूवी डाउनलोडिंग साइट के बारे में. अगर आप ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करते हो तो आपको इस साइट के बारे में पता ही होगा यदि नहीं पता है तो आज हम आपको Tamil Rockers के बारे में बताएंगे.

स्मार्टफोन के आने से लोग अब इंटरनेट का इस्तेमाल करके कभी भी फिल्म डाउनलोड कर लेते हैं। आज के समय में, लोग फिल्म को बहुत देखना चाहते हैं। ऐसी स्थिति में, वे नई मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट के बारे में खोज करते रहते हैं।

यदि आप इस TamilRockers 2019 को खोजकर इस पोस्ट तक पहुंचे हैं। तो, शायद आप  फ्री मूवीज डाउनलोड करना चाहते हैं। यदि आप Movies Downloading के क्षेत्र में नए हैं। तो, शायद आपने TamilRockers का नाम पहले सुना नहीं होगा।

यदि आप किसी वेबसाइट से कोई New Movie Download करते हैं। तो वह एक पाइरेटेड मूवीज है। यह जानना आपके लिए बहुत जरूरी है। कि अगर आप किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के लिए मूवी वेबसाइट पर पहुंच जाते हैं। जहां आपको सभी प्रकार की फिल्में डाउनलोड करने को मिलती हैं। भले ही फिल्म उसी दिन रिलीज हुई हो।

लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आप कौन सी फिल्में डाउनलोड कर रहे हैं? यह एक पाइरेटेड मूवी है। जिसे कॉपीराइट किया गया है। जो तमिलरॉकर्स साइट पर उपलब्ध हैं। आज हम आपको इस पोस्ट में TamilRockers के बारे में कुछ तथ्य बताएंगे, जिनके बारे में आप नहीं जानते हैं। तो इन सब के बारे में जानने के लिए इस पोस्ट को जरूर पढ़ें।

Tamilrockers

Tamilrockers Watch Movies Online

Tamilrockers एक ऐसी वेबसाइट है जो तमिल, मलयालम, तेलुगु, हिंदी और अंग्रेजी सहित अन्य भाषा की फिल्मों को अवैध रूप से वितरित करती है। यह एक सर्वर के बजाय एक सहकर्मी से सहकर्मी प्रणाली के रूप में उपयोगकर्ताओं के कंप्यूटर का उपयोग करता है। इसमें निहित डेटा को रिकॉर्ड करने के लिए कुछ सॉफ्टवेयर की आवश्यकता होती है. यह सॉफ्टवेयर Tamilrockers को इंटरनेट से डेटा रिकॉर्ड करने और किसी अन्य कंप्यूटर, जैसे उपयोगकर्ता, को आपके कंप्यूटर पर वापस अपलोड करने में सक्षम बनाता है। कॉपीराइट डेटा / सूचनाओं का आदान-प्रदान Tamilrockers के लिए वेबसाइट के मालिक के समान कानूनी अधिकार प्राप्त करने की आवश्यकता पैदा करता है।



नई फ़िल्में उसी दिन प्रसारित की जा रही हैं. लेकिन Tamilrockers पाइरेसी की दुनिया में एक बहुत ही जाना-पहचाना नाम है। यह न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में Tamilrockers वेबसाइट इनफॉर्मर्स की एक अलग पहचान है।

Tamil rockers को आधिकारिक तौर पर नवंबर 2011 में लॉन्च किया गया था। ऐसे कई लोग हैं जो तमिल रॉकर्स एडमिन हैं। माना जाता है कि वे कनाडा, फ्रांस, ब्रिटेन और स्विट्जरलैंड से काम कर रहे हैं। मोबाइल फोन पर भी फिल्में डाउनलोड करने की तकनीक के बाद, Tamil rockersएक Demon में विकसित हो गए हैं। जबकि इस वेबसाइट पर फिल्में डाउनलोड करने के लिए कोई शुल्क नहीं है, डाउनलोड करते समय यह वेबसाइट पॉप एड्स दिखाती है जिसके कारण यह वेबसाइट लाखों कमाती है.

Tamil Rockers Stats

Daily Unique Visitor 56,505
Monthly Unique Visitor 1,695,150
Yearly Unique Visitor 20,624,325
Monthly Revenue $ 6,755 USD
Alexa Rank 2,123
Country Rank 514 IN
Title Download and Watch Latest Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Movies at High Quality.
Description Download Tamil, Telugu, Hindi, Malayalam Movies at High Quality. And Watch Online.
NameServer ingrid.ns.cloudflare.com  curt.ns.cloudflare.com
Registrar Gandi SAS

Tamilrocker की अन्य वेबसाइटें क्या हैं?

Tamilrockers पूरी तरह से पायरेटेड वेबसाइट है, सरकार ने Tamilrockers URL लिंक को अवैध करार दिया है।

प्रतिबंधित होने के बाद भी, यह अभी भी नए URL से चलता है। वे हमेशा अपना डोमेन बदलते हैं। इसलिएइसलिए गवर्नमेंट Tamil rockers के नए डोमेन हमेशा बंद करते रहती हैं क्योंकि उनकी टीम जल्द ही एक नए डोमेन के साथ काम करना शुरू कर देती है।



उनकी सामाजिक उपस्थिति इतनी मजबूत है कि अगर उनके बारे में कोई भी खबर फैलाई जानी है, तो वे अपने फेसबुक ग्रुप और पेज, टेलीग्राम चैनल और समूह का उपयोग करके आसानी से अपने उपयोगकर्ताओं तक पहुँच सकते हैं।

आइए अब देखते हैं कि अन्य URL क्या हैं।

TamilRockers.com TamilRockers.org
TamilRockers.net TamilRockers.in
TamilRockers.co TamilRockers.info
TamilRockers.ph TamilRockers.ch
TamilRockers.lol TamilRockers.by
TamilRockers.la TamilRockers.ai
TamilRockers.az TamilRockers.mz
TamilRockers.da TamilRockers.mx
TamilRockers.cc TamilRockers.cx
TamilRockers.mu TamilRockers.ru
TamilRockers.ac TamilRockers.ws
TamilRockers.to TamilRockers.tel
TamilRockers. TamilRockers.
TamilRockers.ws TamilRockers.vs
TamilRockers.bz TamilRockers.tz
TamilRockers.lv TamilRockers.lu
TamilRockers.tw TamilRockers.re
TamilRockers.tr TamilRockers.gr
TamilRockers.cl TamilRockers.da
TamilRockers.hn TamilRockers.cl

इसके अलावा, आप किसी भी फिल्म की review पर भी चर्चा कर सकते हैं। उसी समय, यदि आप एक श्रेणी में एक अच्छी फिल्म देखना चाहते हैं, तो आप अन्य सदस्यों से इस विषय पर अपना प्रश्न पूछ सकते हैं। यहां सभी सदस्य बहुत मददगार हैं।

आप Tamil Rockers पर फिल्मों से संबंधित सभी जानकारी देख पाएंगे। इसमें आपको निर्देशक का नाम, रिलीज की तारीख, IMDB रेटिंग, अभिनेताओं के नाम आदि मिलेंगे, ऐसा इसलिए है क्योंकि हमें मूवी डाउनलोड करने से पहले फिल्मों के बारे में सारी जानकारी मिल जाती है। उसी समय, हम अपने पसंदीदा अभिनेताओं और निर्देशकों से फिल्में देख सकते हैं। आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए साइन अप या साइन इन करने की आवश्यकता नहीं है। उस कारण से, उपयोगकर्ता अनुभव बहुत अच्छा है।



आप फिल्म डाउनलोड करने से पहले स्क्रीनशॉट भी देख सकते हैं। तो आप जानते हैं कि मूवी स्क्रीनशॉट विकल्प की गुणवत्ता केवल कुछ प्रसिद्ध वेबसाइटों पर उपलब्ध है, जैसे तमिल रॉकर्स।

तमिलरॉकर्स से मूवी डाउनलोड करना आसान है

अगर आप भी मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो यह काम आसानी से कर सकते हैं। इसके लिए आप Tamil Rockers का इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि बॉलीवुड, टॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को कैसे डाउनलोड किया जाए।

साथ ही आप फोटो, गाने के साथ-साथ मूवी भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। Tamil Rockers सभी प्रकार के उपकरणों का समर्थन करता है। मोबाइल के साथ-साथ कंप्यूटर में भी इस वेबसाइट को ऑनलाइन मूवीज फ्री में आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है।

TamilRockers New Movies (Latest Updates)

Tamil Rockers एक ऐसी वेबसाइट है जहां रिलीज के दिन ही मूवी अवेलेबल हो जाती है आपको यहां नई नई मूवीस रिलीज के दिन ही देखनी मिल जाएंगी जैसे कि आयुष्मान खुराना की नई फिल्म बाला, रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म वॉर और टर्मिनेटर जैसे आदि मूवीस मिल जाएंगी

War

Tamil Rockers ने अब बॉलीवुड एक्शन War अपलोड किया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में हैं। कई चेतावनियाँ और अदालती आदेश मिलने के बावजूद, Tamil Rockers ने समर्थन नहीं किया है। इससे पहले, मद्रास उच्च न्यायालय ने इस साइट पर प्रतिबंध लगा दिया था। गांधी जयंती (2 अक्टूबर) को जारी, WAR ने 53.35 करोड़ रुपये की शानदार शुरुआत दर्ज की। यह फिल्म बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन सितारों – ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के एक साथ आने का प्रतीक है।



Vishal starrer

निर्देशक सुंदर सी ने फिल्म को सुभा और वेंकट रागवन के साथ लिखा है। विशाल और तमन्नाह भाटिया ने भारतीय सैनिकों की भूमिका निभाई है, वहीं एक्शन ने मलयालम अभिनेता ऐश्वर्या लीक्ष्मी के कॉलीवुड की शुरुआत की।

Tamil Rockers पहले केवल तमिल फिल्मों तक ही सीमित थे, लेकिन धीरे-धीरे बॉलीवुड फिल्मों, टीवी शो, वेब श्रृंखला और हॉलीवुड फिल्मों में अपने तम्बू का विस्तार किया है। मद्रास उच्च न्यायालय के एक आदेश के बावजूद पायरेसी वेबसाइट पर संकटमोचक बनना बंद नहीं हुआ है। Tamil Rockers प्रॉक्सी सर्वर के माध्यम से काम करना जारी रखते हैं और अपने डोमेन को बदलते रहते हैं, जिससे वेबसाइट को ब्लॉक करना मुश्किल हो जाता है।

Bala

आयुष्मान खुराना की नई मूवी Bala भी Tamil Rockers शिकार बनी है बाला मूवी रिलीज के दिन ही इसकी पायरेटेड कॉपी tamilrockers पाई गई है. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, जावेद जाफ़री और सौरभ शुक्ला भी हैं।

Terminator

डार्क फेट को पायरेसी वेबसाइट Tamil rockers द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया है। फिल्म 1991 के टर्मिनेटर 2: जजमेंट डे और 1984 के original Terminator की सीधी अगली कड़ी है।

लिंडा हैमिल्टन की सारा कॉनर और अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की टी -800 “मॉडल 101” मूल फिल्म से वापसी करती है। वे मैकेंज़ी डेविस ग्रेस के साथ मिलकर काम करते हैं, एक सैनिक-हत्यारा है जो साइबर रूप से बढ़ा हुआ है और मूल रूप से एक टर्मिनेटर की तरह लड़ता है।

जैसा कि नाम से पता चलता है, Tamil Rockers पहले केवल तमिल फिल्मों तक ही सीमित थे, लेकिन धीरे-धीरे बॉलीवुड फिल्मों, टीवी शो, वेब श्रृंखला और हॉलीवुड फिल्मों तक अपनी पहुंच बढ़ा दी है।

Also Read:- Internet

Made in China

मेड इन चाइना, नेशनल अवार्ड-विजेता फिल्म निर्माता मिखिल मुसले द्वारा अभिनीत, राजकुमार राव, मौनी रॉय और बोमन ईरानी द्वारा अभिनीत, पायरेसी वेबसाइट तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक की गई है।

TamiRockers Website Provide Quality 

वैसे, Tamil Rockers वेबसाइट लिंक में, सभी फिल्मों की प्रत्येक श्रेणी को कवर किया गया है। फिल्मों के साथ इन फिल्मों के विभिन्न Format भी पोस्ट किए जाते हैं। Format के संदर्भ में, ये मुख्य रूप से DVDScr, CamRip, 360P, 480P, 720P, 1080P, HDRip, Bluray, MP4, MPEG, आदि हैं।

इसलिए, इसमें आने वाले उपयोगकर्ताओं को किसी भी format में किसी भी फिल्म को डाउनलोड करने की सुविधा है। इस वेबसाइट पर, पायरेटेड फिल्मों के साथ, आपको अन्य सामग्री जैसे वीडियो, एमपी 3 गाने, सॉफ्टवेयर आदि डाउनलोड करने के लिए मिलते हैं।

इन सभी फाइलों की फाइलें उपलब्ध कराई जाती हैं। चूंकि वे अपने सर्वर में तमिलरॉकर के साथ सभी फिल्मों की पायरेटेड कॉपी अपलोड करते हैं, इसलिए उन्हें पायरेटेड वेबसाइट भी कहा जाता है। साथ ही, सरकार के आदेश पर, इन जैसी वेबसाइटों पर सख्त प्रतिबंध लगा दिया गया है और सभी नेटवर्क और इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को आदेश देकर, इस वेबसाइट को अवरुद्ध कर दिया गया है।

आपको हिंदी वर्ड वेबसाइट इन जैसे साइट से दूर रहने का सलाह देती है

पाइरेटेड मूवीज से क्या खतरा हो सकता है?

आपको इन फिल्मों को पायरेटेड वेबसाइट से डाउनलोड नहीं करना चाहिए क्योंकि कई वायरस जैसे स्पायवेयर, रूटकिट, मालवेयर स्वचालित रूप से ऐसी वेबसाइट पर जाकर आपके सिस्टम में डाउनलोड और इंस्टॉल किए जा सकते हैं।

चूंकि ये वेबसाइटें अक्सर ऐसे विज्ञापन नेटवर्क का उपयोग करती हैं, ऐसे अवांछित सॉफ़्टवेयर को डाउनलोड करना एक सामान्य बात है। उसी समय, आपको यहां ऑटोप्ले विज्ञापन भी मिलने लगते हैं। कई बार जैसे ही आप किसी भी बटन या लिंक पर क्लिक करते हैं, वायरस की स्क्रिप्ट डाउनलोड हो जाती है। यह इतना शांत है कि आपको कानोकान पता भी नहीं चलेगा।

उसी समय, ऐसी अज्ञात स्क्रिप्ट से आपके सिस्टम से आपकी महत्वपूर्ण जानकारी चोरी करना शुरू कर देते हैं और आपको इसके बारे में पता भी नहीं होता है।

सरकार द्वारा यह स्पष्ट रूप से घोषित किया गया है कि पायरेटेड मूवीज अपलोड या डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है। आपको 3 साल की जेल भी हो सकती है और जुर्माना 50 हजार से लेकर 2 लाख रुपये तक लगाया जा सकता है।

क्योंकि फिल्म उद्योग को इससे बहुत नुकसान उठाना पड़ता है. वे अपनी फिल्मों पर इतना खर्च करते हैं। ऐसी वेबसाइटों की उपस्थिति के कारण, ज्यादातर लोग सिनेमा हॉल में जाने या अपनी मूल सीडी, डीवीडी खरीदे बिना इन साइटों से फिल्में डाउनलोड करते हैं।

HindiWords.in हमेशा सलाह देता है कि आप इन वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड न करें।

Disclaimer

Hindiwords.in वेबसाइट Piracy को बढ़ावा नहीं देती है पाइरेसी एक अपराध है और हम कभी भी इसका समर्थन नहीं करते हैं। यह सामग्री केवल जानकारी के लिए दी गई है, इसका उद्देश्य किसी भी तरह से Piracy और अवैध गतिविधियों को बढ़ावा देना नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top